हार के बाद बुरी तरह बौखलाए शोएब अख्तर, कही ये बात

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)भारत के विरुद्ध मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने अपनी टीम की जम कर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज को दिमाग नहीं हैं और वो मैनेजमेंट के सामने मामू बन गए हैं। शोएब ने मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)भारत के विरुद्ध मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने अपनी टीम की जम कर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज को दिमाग नहीं हैं और वो मैनेजमेंट के सामने मामू बन गए हैं। शोएब ने मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर हर खिलाड़ी की आलोचना की।

शोएब ने कहा टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान को खुद बैटिंग करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ चेज़ नही कर पाई है इसके बावजूद कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

शोएब ने कहा, ”हमारी मैनेजमेंट बेवकूफ है। हमारा कप्तान मैनेजमेंट के सामने मामू बना हुआ है। उसे कुछ समझ ही नहीं आती। वो कुछ भी नहीं करा सकता। 10वीं क्लास की बच्चे की तरह है, जिसे कहते हैं कि जा करके आ”

शोएब ने हसन अली की आलोचना करते हुए कहा कि वो सिर्फ टी-20 खेलना चाहते हैं। बाबर आजम के बारेमें उन्होंने कहा कि बेकार में उन्हें बड़ा बैट्समैन बना दिया गया है। शोएब ने कहा कि इमाम-उल-हक कवर ड्राइव खेलना नहीं जानते हैं।शोएब ने कहा कि पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते लगभग खत्म हो गए हैं।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost