अस्‍पताल का निरीक्षण करने 40 किमी साइकिल चलाकर पहुंचे कलेक्टर

दमोह(उत्तराखंड पोस्ट) मध्यप्रदेश के दमोह के कलेक्टर नीरज सिंह शुक्रवार सुबह लगभग 40 किलोमीटर साइकिल चलाकर निरीक्षण के लिए हटा के सिविल अस्पताल अस्पताल पहुंच गए। अचानक हाफ पेंट और टी शर्ट में पहुंचे कलेक्टर को देखकर स्वास्थ्य कर्मी हैरान रह गए। जब कलेक्टर अस्पताल के अंदर पहुंचे तो वहां संक्रमित दवाइयां, इंजेक्शन, बॉटल के
 

दमोह(उत्तराखंड पोस्ट) मध्यप्रदेश के दमोह के कलेक्टर नीरज सिंह शुक्रवार सुबह लगभग 40 किलोमीटर साइकिल चलाकर निरीक्षण के लिए हटा के सिविल अस्पताल अस्पताल पहुंच गए।

अचानक हाफ पेंट और टी शर्ट में पहुंचे कलेक्टर को देखकर स्वास्थ्य कर्मी हैरान रह गए। जब कलेक्टर अस्पताल के अंदर पहुंचे तो वहां संक्रमित दवाइयां, इंजेक्शन, बॉटल के ढेर जगह-जगह लगे मिले। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की।कलेक्टर ने अस्पताल के अन्य वार्डों का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने अस्पताल की एंबुलेंस, बाउंड्रीवॉल को देखा, साथ ही साइकिल स्टैंड न होने से मरीजों को होने वाली परेशानियों की जानकारी ली। कलेक्टर ने जनरल वार्ड, महिला व पुरुष वार्ड के अलावा एक्सरे कक्ष और पोषण पुनर्वास के न्द्र का निरीक्षण किया। इस मौके पर एसडीएम नाथूराम गौंड़, तहसीलदार ज्योति ठाकुर के साथ अस्पताल के अधिकारी उपस्थित रहे।

इससे पहले वह दमोह से पथरिया 28 किलोमीटर और 50 किलोमीटरकी दूरी साइकिल से तय कर चुके हैं। यहां तक कि शहर में भी वह साइकिल से निरीक्षण करने के लिए पहुंचे जाते हैं।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost