अब कटा पुलिस का चालान, नहीं था कार का इंश्योरेंस और पोल्यूशन सर्टिफिकेट

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद आम जनता के चालान की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन अब खबर देश की राजधानी दिल्ली से है, जहां पर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का चालान किया गया है। पुलिस कांस्टेबल विशाल डबास के जिस कार का चालान किया
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद आम जनता के चालान की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन अब खबर देश की राजधानी दिल्ली से है, जहां पर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का चालान किया गया है।

पुलिस कांस्टेबल विशाल डबास के जिस कार का चालान किया गया है उसके पास इंश्योरेंस और पोल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं था और कार के शीशे भी काले थे। कांस्टेबल पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दरअसल मंगलवार को एक व्यक्ति ने जोनल अधिकारी से संपर्क कर आरोप लगाया था कि मोरी गेट यातायात सिग्नल के पास एक कार खड़ी है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है और कार के शीशे काले हैं। पुलिस के मुताबिक कार कांस्टेबल विशाल डबास की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीमा और पोल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं होने की वजह से न्यू मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कांस्टेबल का चालान किया गया है।

पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल की गाड़ी का नम्बर प्लेट भी ठीक नहीं था। वहीं, चालान किए गए कांस्टेबल विशाल डबास ने दावा किया है कि कार उसके भाई की है लेकिन वह इसका इस्तेमाल कर रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost