उत्तराखंड की दिशा पाटनी ने खरीदी 1.3 करोड़ की ये शानदार कार, शेयर की तस्वीर

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने 1.3 करोड़ की Range Rover Sport SUV कार खरीदी है। इसकी तस्वीर दिशा ने खुद फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पेट्रोल वैरिएंट की ये कार एचएसई मॉडल की है। हालांकि, कार 3.0 लीटर पेट्रोल वैरिएंट की है या 2.0
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने 1.3 करोड़ की Range Rover Sport SUV कार खरीदी है। इसकी तस्वीर दिशा ने खुद फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

पेट्रोल वैरिएंट की ये कार एचएसई मॉडल की है। हालांकि, कार 3.0 लीटर पेट्रोल वैरिएंट की है या 2.0 लीटर की इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि Range Rover को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी में काफी क्रेज देखा जाता है। बॉलीवुड के दिग्गजों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, संजय दत्त, सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे सितारों के पास रेंज रोवर है। ये सभी सितारे अपनी इन कारों में कई बार देखें जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में दिशा पाटनी का भी नाम जुड़ गया है।

Range Rover Sport SUV की खासियत | इस कार की मैक्सिमम स्पीड 201 किलोमीटर प्रति घंटे की है। यह 7.3 सेकेंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है। गाड़ी के इंजन की शक्ति की बात करें तो इसमें 1997 सीसी का इंजन है। यह 5 सीटर कार है जिसमें कई शानदार फीचर्स हैं जो इसे बाकी कारों से अलग बनाते हैं।

 

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost