गंदा काम करता था डॉक्टर, महिला मरीजों का न्यूड विडियो बनाकर पोर्न वेबसाइट पर बेचता था

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) यूक्रेन में एक नामी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।डॉक्टर पर महिला मरीजों का न्यूड वीडियो बनाकर पोर्न वेबसाइट पर डालने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर डॉ व्याचेस्लाव त्रिपोलको के न्यूड वीडियो बनाने का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक महिला मरीज ने अपना
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) यूक्रेन में एक नामी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।डॉक्टर पर महिला मरीजों का न्यूड वीडियो बनाकर पोर्न वेबसाइट पर डालने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर डॉ व्याचेस्लाव त्रिपोलको के न्यूड वीडियो बनाने का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक महिला मरीज ने अपना न्यूड वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर देखा।इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने जब क्लिनिक पर छापा मारा तो वहां से एक छिपा हुआ कैमरा बरामद हुआ जिसके जरिए महिला मरीजों की जांच के नाम पर ऐसे वीडियो बनाए जाते थे। अब पुलिस डॉ व्याचेस्लाव त्रिपोलको से पूछताछ कर रही है और उसके लाइसेंस को भी रद्द कर दिया गया है।

DEMO PIC

हालांकि डॉ व्याचेस्लाव त्रिपोलको ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है और ऐसा कुछ भी करने से इनकार किया है। आरोपी डॉक्टर ने इसके लिए अपने प्रतिद्वंद्वी गायनेकोलॉजिस्ट को जिम्मेदार ठहराया है। डॉक्टर ने दावा किया कि पिछली गर्मियों में उनके क्लिनिक में एक नया अलार्म लगाया गया था और शायद उसी वक्त किसी ने  छिपा हुआ कैमरा लगा दिया था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost