डबल मर्डर | शिक्षक ने अपनी पत्नी और बहू को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।यहां शुक्रवार सुबह सेक्टर-4 में एक शख्स ने अपनी अपनी पत्नी और बहू की चाकू गोदकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार 64 वर्षीय सतीश चौधरी प्राइवेट स्कूल से रिटायर है।इस घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात कही
 

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।यहां शुक्रवार सुबह सेक्टर-4 में एक शख्स ने अपनी अपनी पत्नी और बहू की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार 64 वर्षीय सतीश चौधरी प्राइवेट स्कूल से रिटायर है।इस घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात कही जा रही है, हालांकि पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

आरोपी का बड़ा बेटा गौरव सिंगापुर की कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, वहीं छोटा बेटा बंगलूरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।घटना के वक्त घर में आरोपी, उसकी पत्नी, उसकी बहू और छोटा बेटा मौजूद थे।वहीं, हादसे के दौरान मां और भाभी को बचाने में छोटा बेटा सौरभ घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घटनास्थल की जांच कर रही है ।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost