मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का मुंबई में निधन निधन

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) मशहूर कोरियॉग्रफर सरोज खान का देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। बता दें वे बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं, उन्हें गुरु नानक हॉस्पिटल में सांस की तकलीफ के चलते 20 जून को भर्ती कराया गया था। देर रात उनकी
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) मशहूर कोरियॉग्रफर सरोज खान का देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया। वह 71 साल की थीं।

बता दें वे बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं, उन्हें गुरु नानक हॉस्पिटल में सांस की तकलीफ के चलते 20 जून को भर्ती कराया गया था।

देर रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और निधन हो गया। हॉस्पिटल में भर्ती के बाद उनके कोरोना संक्रमण की जांच भी की गई थी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी।

चार दशक के लंबे करियर में 2000 से ज्यादा गानों को कोरियॉग्राफी करने वालीं इस दिग्गज को तीन बार नैशनल अवॉर्ड मिला। बता दें कि सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है।बता दें कि सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/