शैतान निकला ये बाप, पहले 13 साल की बेटी से मांगा खाना, फिर किया रेप

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक हैवानियत भरी खबर सामने आई है। यहां पर एक पिता पर अपनी 13 साल की बेटी का रेप करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। टीओआई की खबर के मुताबिक, पीड़ित लड़की की मां ने गुरुवार को गुरुग्राम के डीएलएफ-3 पुलिस
 

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक हैवानियत भरी खबर सामने आई है। यहां पर एक पिता पर अपनी 13 साल की बेटी का रेप करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

टीओआई की खबर के मुताबिक, पीड़ित लड़की की मां ने गुरुवार को गुरुग्राम के डीएलएफ-3 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस फाइल किया। आरोपी पिता ड्राइवर का काम करता है, जबकि पत्नी नौकरानी का काम करती है।

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया- ’19 अप्रैल की रात वह नशे की हालत में घर आया। हमारे बीच लड़ाई हुई। उसने बोतल उठाकर मेरे सिर पर मारा और मैं चोटिल हो गई। वह गुस्से में बालकनी में गया और बेटी को खाना देने को कहा। अगली सुबह बेटी ने मुझे बताया कि उसने रेप किया है। मैंने उसके सामने बोलने की कोशिश की तो वह भाग गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। लड़की को कोर्ट में भी बयान देने के लिए पेश किया गया। कोर्ट में लड़की ने दोहराया कि उसके पिता ने उसका रेप किया है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/