प‍िता ने 9 साल के बच्चे की गला रेतकर कर दी हत्या, ये थी वजह

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पिता को हमेशा बच्चों का रक्षक माना जाता है । झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले से एक निर्दय़ी पिता द्दारा अपने 9 साल के बेटे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी को बच्चा अंधेरे में एक पेड़ के नीचे टॉयलेट के लिए गया। जहां पहले
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पिता को हमेशा बच्चों का रक्षक माना जाता है । झारखंड के पश्च‍िम सिंहभूम जिले से एक निर्दय़ी पिता द्दारा अपने 9 साल के बेटे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी को बच्चा अंधेरे में एक पेड़ के नीचे टॉयलेट के लिए गया। जहां पहले से हत्या का आरोपी काफी नशे की हालत में बेसुध पड़ा था।जितेन अंधेरे के कारण आरोपी को नहीं देख पाया और अनजाने में उसके शरीर पर ही टॉयलेट कर द‍िया।

शरीर पर टॉयलेट के गिरने से अचानक आरोपी उठा और गुस्से में दौड़कर पकड़ा और और जम कर पिटाई की और आरोपी ने मासूम बच्चे की गला रेत कर कर लाश को घर से 2 किलोमीटर दूर फेंक दिया ।मामले का खुलासा गुरुवार 31 जनवरी को हुआ पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई भुजाली और मृतक के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए । 

मासूम बच्चे के हत्यारे सुखलाल बानरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बाद में पुलिस, काफी सतर्कता और गहन छानबीन करने के बाद हत्यारे सुखलाल बानरा तक पहुंची। आरोपी सुखलाल ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल करते सारी कहानी बता दी।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/