जहरीली खिचड़ी खाने से पिता-पुत्र की मौत, तीन की हालत गंभीर

बलिया (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां भोजापुर गांव में जहरीली खिचड़ी खाने से पिता और पुत्र की मौत हो गई जबकि तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक भोजापुर गांव में
 

बलिया (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां भोजापुर गांव में जहरीली खिचड़ी खाने से पिता और पुत्र की मौत हो गई जबकि तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक भोजापुर गांव में बुधवार को मकर संक्रांति की देर रात आरपीएफ के रिटायर्ड जवान केदार पांडेय के घर में परंपरा के अनुसार खाने के लिए खिचड़ी बनाई गई थी।रात लगभग 9 बजे खिचड़ी खाने के बाद केदार पांडेय निकट के अपने डेरा पर सोने के लिए चले गए, जहां उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, उल्टी, दस्त व पेट दर्द से परेशान होकर चिल्लाने लगे तो पड़ोसियों ने उनके पुत्र सुनील पांडेय को सूचना दी। सुनील पांडेय उस समय खिचड़ी खा रहे थे, खिचड़ी खाकर अपने पिता को लेकर सोनबरसा पहुंचे, जहां के चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

DEMO PIC

गांव के कुछ लोगों के साथ अपने पिता को लेकर बलिया के लिए चले कि हल्दी जाते-जाते सुनील पांडेय (40 वर्ष) की तबीयत बिगड़ने लगी। ग्रामीणों ने दोनों लोगों को इलाज के लिए बलिया के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया तब तक घर में सुनील पांडेय की तीन बेटियां निक्की (20), निधि (16) व नीति (13) ने वही खिचड़ी खाई और उन तीनों की भी तबीयत बिगड गई जिन्हें ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। देर रात केदार पांडेय की मौत हो गई, गुरुवार तड़के केदार पांडेय के पुत्र सपा नेता सुनील पांडेय की भी मौत हो गई। सुनील की पत्नी ने खाना नहीं खाया था, इसलिए वह बीमार नहीं पड़ी जबकि सुनील पांडेय की मां गुजरावती देवी बलिया गई हुई थी ।खिचड़ी कैसे जहरीली हो गई थी, इसका पता नही लग पाया ।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost