कोरोना के डर से पति-पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

अमृतसर (उत्तराखंड पोस्ट)देश में कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 478 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2500 के पार चली गई है। वहीं, 62 लोगों की अब तक इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है।इसे
 

अमृतसर (उत्तराखंड पोस्ट)देश में कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 478 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2500 के पार चली गई है।

वहीं, 62 लोगों की अब तक इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है।इसे लेकर अब लोगों में खौफ भी पैदा होने लगा है।पंजाब के अमृतसर में ऐसा एक ही एक मामला सामने आया है ।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को यहां अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव में रहने वाले 57 साल के बलविंदर सिंह और 55 साल की उनकी पत्नी गुरजिंदर कौर ने कोरोना वायरस के लक्षणों के डर से आत्‍महत्‍या कर ली।

बताया गया कि दोनों ने एक सुसाइड नोट छोड़ रखा था जिसमें कहा गया है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उन्‍हें टेंशन हो गई है।इसलिए वे डर से अपना जीवन खत्म कर रहे हैं।प्राथमिक जांच में दोनों में कोरोना का कोई लक्षण नही मिला है।बताया गया कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है ।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost