भीषण हादसा, दो तेज रफ्तार ट्रकों की आपस में भिड़न्त, दो लोगों की मौत, दो गम्भीर

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार सुबह कानपुर झांसी हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया । इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक झांसी से 3 ट्रक मौरंग भरकर कानपुर की ओर आ रहे थे। जब तीनों ट्रक जाखौली मार्ग के पास
 

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार सुबह कानपुर झांसी हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया । इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक झांसी से 3 ट्रक मौरंग भरकर कानपुर की ओर आ रहे थे। जब तीनों ट्रक जाखौली मार्ग के पास पहुंचे तभी आगे जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।

जिससे पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे दोनों ट्रक पीछे से एक- दूसरे से जा भिड़े जिससे उनमें आग गई। इस घटना को वहां से निकलने वाले राहगीरों ने देखा तो तत्काल सूचना पुलिस को दी। इस हादसे के बाद झांसी-कानपुर मार्ग कुछ समय के लिये बाधित हो गया।

मरने वालों की शिनाख्त में पुलिस जुटी है लेकिन अभी तक किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  घटना के बाद हाईवे पर कुछ घंटों के लिए जाम लग गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है।

.Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/