शादी में गर्म रोटी न मिलने पर जमकर मारपीट, हलवाई पर तानी बंदूक, बिना दुल्हन के लौटी बारात

 
 

फर्रुखाबाद (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक शादी में गर्म रोटी को लेकर शादी में बखेड़ा खड़ा हो गया। बाराती इतने भड़क गए कि उन्होंने मारपीट शुरू कर दी इतना हही नही एक बाराती ने हलवाई पर बंदूक तान दी । बताया जा रहा है कि बारात बिन दुल्हन के ही वापस लौट गई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शमशाबाद कस्बे के चौहट्टा मोहल्ले में हुई । यहां रहने वाले तोताराम की बेटी की शादी कासगंज के सिरौटी गांव निवासी सुनील के पुत्र शिवम से तय हुई थी बारात रविवार रात धुमधाम के साथ कासगंज से शमशाबाद पहुंची। लड़की के भाई सुनील कुमार ने बताया कि घरातियों ने बारातियों के पहुंचने पर उनकी पूरी आवभगत की गई।

 

बताया गया कि बाराती नशे में डांस कर रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें खाना खाने में देरी हो गई।  गर्म रोटी न मिलने से बाराती भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।  बारातियों ने पहले हलवाई से बदसलूकी कर गाली-गलौच की और शराब के नशे में बाराती ने हलवाई पर पिस्तौल तान दी। लड़की पक्ष वालों ने विरोध किया और . बाराती गुस्से में कुर्सियां उठाकर मारपीट शुरू करने लगे। देखते ही देखते हंगामा मच गया. इस दौरान बारातियों को काफी समझाया पर वह नहीं माने।  इस इस घटना में लड़की पक्ष के पिता, भाई समेत कुछ लोगों को चोटें आईं हैं. मारपीट की घटना के बाद दूल्हा समेत सभी बाराती बिना दुल्हन के ही बारात लेकर लौट गए।