कड़वी बातें भुलाकर, उत्तराखंड के विकास में हमारा साथ दे केंद्र : हरीश रावत

उत्तराखंड विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में जीत हासिल कने के बाद उत्तराखंड से राष्ट्रपति शासन हटने के बाद हरीश रावत ने न्यायपालिका का आभार जताते हुए कहा कि ये सब लोगों की जीत है। उत्तराखंड की जनता का धन्यवाद करते हुए रावत ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता के साथ ही अपने सभी सहयोगियों
 

उत्तराखंड विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में जीत हासिल कने के बाद उत्तराखंड से राष्ट्रपति शासन हटने के बाद हरीश रावत ने न्यायपालिका का आभार जताते हुए कहा कि ये सब लोगों की जीत है। उत्तराखंड की जनता का धन्यवाद करते हुए रावत ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता के साथ ही अपने सभी सहयोगियों का भी आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमारा साथ दिया। मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी को भी धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने ‘लोकतंत्र बचाओ’ मुहिम चलाकर साथ दिया। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर उनका भी धन्यवाद करूंगा।

नई शुरुआत करेंगे

हरीश रावत ने कहा कि हम यहां से एक नई शुरुआत कर सकते हैं। रावत ने राजनीतिक अस्थिरता की तुलना केदारनाथ आपदा से करते हुए कहा कि ये भी एक राजनीतिक त्रासदी थी। लेकिन हम इसको भुलाकर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेंगे। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के दोस्तों से अपील करूंगा कि इस सब को भुलाकर उत्तराखंड के विकास के लिए मिलकर हमारा साथ दें।

भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई

रावत ने कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ हम अपनी लड़ाई जारी रहेंगे। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे और उत्तराखंड से भू माफिया का राज खत्म करेंगे।

अपने वादों को पूरा करेंगे

हरीश रावत ने कहा कि इन दो महीनों में उत्तराखंड को बड़ा नुकसान हुआ है लेकिन हम दिन-रात एक करके जो काम पीछे छूट गए हैं, जो वागे हमने किए हैं उनको पूरा करने के लिए काम करेंगे।

मोदी और जेटली से मुलाकात करूंगा

रावत ने कहा मैं उम्मीद करता हूं कि इस सब के साथ जितने भी मामले हैं इसका समाधान केन्द्र सरकार निकालेगी। रावत ने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए हमें हमेशा केन्द्र सरकार के सतत सहयोग की आकांक्षा है। हरीश रावत ने कहा मैं प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात करूंगा और निवेदन करूंगा कि उत्तराखंड को आपके सहयोग की साथ की आवश्यकता है।