मसूद अजहर के खिलाफ भारत की कूटनीतिक जीत, फ्रांस में जैश की संपत्ति होगी जब्त

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) फ्रांस सरकार पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड जैश-ए-मोहम्मद की संपत्तियों को अपने देश में फ्रीज करेगी। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश की फ्रेंच संपत्तियों को फ्रीज करेंगे। एक दिन पहले चीन के वीटो ने मसूद को ग्लोबल आतंकी होने से
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) फ्रांस सरकार पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड जैश-ए-मोहम्मद की संपत्तियों को अपने देश में फ्रीज करेगी। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश की फ्रेंच संपत्तियों को फ्रीज करेंगे।

एक दिन पहले चीन के वीटो ने मसूद को ग्लोबल आतंकी होने से तो बचा लिया, लेकिन देशों ने उसी वक्त साफ कर दिया था कि मसूद के खिलाफ रास्ते और भी हैं।

फ्रांसीसी आंतरिक मंत्रालय, वित्त मंत्रालय और विदेश मंत्रालय की ओर से जारी एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि फ्रांस मसूद अजहर को यूरोपीय संघ की सूची में शामिल करने पर चर्चा करेगा, जिसमें उन लोगों को शामिल किया जाता है जो आतंकी गतिविधियों में शामिल होते हैं ।फ्रांस ने कहा कि अपने देश में जैश को पाई पाई के लिए मोहताज कर देगा।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/