सनसनीखेज | दबंगो ने पति के सामने महिला से किया गैंगरेप, अश्‍लील फोटो-वीडियो किए वायरल

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक पति संग ससुराल जा रही महिला के साथ दबंगो ने रास्ते में पति के सामने ही बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियोज वायरल कर दिए। मामला राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी का है। यहां दबंगो ने दलित पति-पत्नी को रास्ते में
 

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक पति संग ससुराल जा रही महिला के साथ दबंगो ने रास्ते में पति के सामने ही बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियोज वायरल कर दिए।

मामला राजस्‍थान के अलवर जिले के थानागाजी का है। यहां दबंगो ने दलित पति-पत्‍नी को रास्‍ते में रोककर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने एसपी अलवर से न्‍याय की गुहार लगाई, तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ।

जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति संग ससुराल जा रही थी। बाइपास पर एक गांव के पास कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाई। दोनों को पास के टीलों में ले जाया गया। पति के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से पति के सामने ही महिला से बलात्‍कार किया। आरोपियों ने पूरी घटना के वीडियो भी बनाए और धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

महिला का आरोप है कि उसकी शिकायत के बावजूद पुलिस ने मामला दबाए रखा। घटना के वीडियोज वायरल होने के बाद पुलिस जागी और मुकदमा दर्ज किया। कहा गया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित परिवार से रुपये भी ऐंठ चुके हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/