दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्रा की हत्या, 12वीं में हासिल किए थे 85 फीसदी अंक

फरीदाबाद(उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के थाना सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े घर के अन्दर अकेली छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा यहां माता-पिता व छोटे भाई के साथ रहती थी।
 

फरीदाबाद(उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के थाना सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े घर  के अन्दर अकेली छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा यहां माता-पिता व छोटे भाई के साथ रहती थी। उसने हाल ही में सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में 85 फीसद अंक हासिल किए थे। अब वह सिविल सेवा परीक्षा की कोचिंग ले रही थी।

छात्रा के पिता-माता शिक्षक हैं। शुक्रवार को वे स्कूल गए थे। छोटा भाई 12वीं में पढ़ता है, दोपहर में जब वह स्कूल से लौटा तो बहन को बेड पर लहूलुहान अवस्था में निर्वस्त्र अवस्था में मिला । वह चीखते हुए दौड़कर मकान से नीचे आया। उसे रोते देख पड़ोसी एकत्र हो गए।

बल्लभगढ़ पुलिस उपायुक्त राजकुमार भारद्वाज, सहायक पुलिस आयुक्त जयवीर राठी, थाना सेक्टर-7 प्रभारी योगवेंद्र सिंह, क्राइम ब्रांच की टीम, खोजी कुत्ता दस्ता मौके पर पहुंचे। छात्रा के पास में ही खून से सना क्रिकेट बैट पड़ा मिला। इससे पुलिस का अनुमान है कि सिर में क्रिकेट बैट मारकर हत्या हुई।

पड़ोस के मकान में एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस के हाथ लगी है। उसमें एक शख्स चेहरा ढंके हुए पीठ पर भारी बैग लाद कर छात्रा के मकान से निकलता दिख रहा है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।ऐसे में दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है।

  हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost