SBI ने अपने ग्राहकों को दी ये खुशखबरी, जल्द उठाएं लाभ

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] देश के सबसे बड़े कर्जदाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने कई रिटेल लोन्स पर प्रोसेसिंग फी में भारी छूट दी है। यह फी माफी दूसरे बैंकों के होम लोन्स को टेकओवर करने पर मिलने वाली छूट के अतिरिक्त है। बैंक ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि
 

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] देश के सबसे बड़े कर्जदाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने कई रिटेल लोन्स पर प्रोसेसिंग फी में भारी छूट दी है। यह फी माफी दूसरे बैंकों के होम लोन्स को टेकओवर करने पर मिलने वाली छूट के अतिरिक्त है।

बैंक ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि कार लोन, पर्सनल गोल्ड लोन और दूसरे पर्सनल लोन्स पर प्रोसेसिंग फी में 100 फीसदी तक छूट दी जाएगी। यह बैंक द्वारा घोषित ‘त्योहारी उत्सव’ योजना का हिस्सा है। कार लोन्स पर प्रोसेसिंग फी उन ग्राहकों की माफ की जाएगी जो 31 दिसंबर 2017 तक अप्लाई करेंगे।

इसके अलावा बैंक ने 31 अक्टूबर 2017 तक के लिए पर्सनल गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग में 50 फीसदी छूट देने की घोषणा की है। 30 सितंबर 2017 तक ग्राहक ‘एक्सप्रेस क्रेडिट’ पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फी में 50 फीसदी की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)