जम्मू में बस अड्डे पर ग्रेनेड से हमला, एक की मौत, 30 लोग घायल, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक यहां एक बस अड्डे में ग्रेनेड हमला हुआ है। पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड अटैक में 30 लोग घायल हुए हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक यहां एक बस अड्डे में ग्रेनेड हमला हुआ है। पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड अटैक में 30 लोग घायल हुए हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे के करीब भीड़भाड़ वाले इलाके में बने बस स्टेशन में एक बस के पास धमाका किया गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार एक संदिग्ध हमलावर ने ग्रेनेड से हमला किया और मौके से फरार हो गया। IG का कहना है कि हमले का मकसद सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ना था। उन्होंने कहा कि जांच शुरू हो गई है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक धमाके में चाइनीज ग्रेनेड का इस्तेमाल किया गया है।

नीचे देखें वीडियो –

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/