घर में घुसकर मुस्लिम परिवार को रॉड और हॉकी स्टिक से पीटा,ये थी वजह

गुरुग्राम(उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में गुरुवार को करीब 40 लोगों का समूह एक मुस्लिम परिवार के घर में घुस गया और रॉड, हॉकी स्टिक से परिवार के सदस्यों को पीटने लगा। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक दोनों गुटों के बीच होली के दौरान क्रिकेट
 

गुरुग्राम(उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में गुरुवार को करीब 40 लोगों का समूह एक मुस्लिम परिवार के घर में घुस गया और रॉड, हॉकी स्टिक से परिवार के सदस्यों को पीटने लगा। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक दोनों गुटों के बीच होली के दौरान क्रिकेट मैच को लेकर झड़प शुरू हुई थी। पुलिस के मुताबिक, शाहिद नाम के एक पीड़ित ने बयान दिया है कि नशे में धुत्त करीब छह-सात लोगों ने उसके परिवार के सदस्यों से कहा कि वे सड़क पर क्रिकेट न खेलें। लेकिन परिवार ने क्रिकेट खेलना जारी रखा। इसके बाद करीब 40 लोग शराबियों के साथ जमा हो गए और फिर परिवार पर रॉड, हॉकी स्टिक, पाइप आदि से हमला कर दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दिख रहा है कि 10 लोग घर के बरामदे में परिवार के पुरुष सदस्यों को वहीं,लाठी ड़डों और रॉड से पीट रहे है । कुछ हमलावर घर में जबरदस्ती घुस गए और उन्हें पीटने लगे

पीड़ित परिवार का कहना कहना है कि यह योजनाबद्ध तरीके से किया गया हमला था। परिवार ने दावा किया कि हमलावरों को एक हिंदुवादी समूह का समर्थन था। जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।पुलिस ने बताया, “हमने हत्या की कोशिश और अन्य वैध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है ।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/