पिता बनने वाला है भारतीय टीम का यह धुरंधर खिलाड़ी, फोटो शेयर कर दी खशखबरी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय टाम के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले है। उन्होंने अभिनेत्री नताशा के साथ फोटो डालते हुए यह खुशखबरी दी है। हार्दिक और नताशा के ये गुड न्यूज़ अनाउंस करते ही सोशल मीडिया बधाई संदेशों से पटा नजर आ रहा है। आपको बता दें कि हार्दिक ने सोशल मीडिया
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय टाम के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले है। उन्होंने अभिनेत्री नताशा के साथ फोटो डालते हुए यह खुशखबरी दी है। हार्दिक और नताशा के ये गुड न्यूज़ अनाउंस करते ही सोशल मीडिया बधाई संदेशों से पटा नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि हार्दिक‍ ने सोशल मीडिया पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्‍वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि हम अपनी जिंदगी में जल्‍द ही एक नई जिंदगी का स्‍वागत करनेके लिए उत्‍साहित हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ”नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।”

बता दें कि नए साल के मौके पर हार्दिक ने खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था. उन्‍होंने घुटने के बल बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज किया था. जवाब में नताशा ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए हामी भरी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

बता दें कि नताशा हार्दिक से उम्र में एक साल बड़ी हैं. हार्दिक पांड्या जहां 26 साल के वहीं नताशा की उम्र 27 साल है।

 उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें-   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/