दुबई में उत्तराखंड के युवक की मदद के लिए रावत ने सुषमा से किया अनुरोध

दुबई के एक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती उत्तराखंड के बरबीर कठैत की मदद के लिए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्वराज से बलबीर कठैत मामले का संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही का अनुरोध किया है। @SushmaSwaraj जी, #UK के बलबीर कठैत दुबई
 

दुबई के एक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती उत्तराखंड के बरबीर कठैत की मदद के लिए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्वराज से बलबीर कठैत मामले का संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही का अनुरोध किया है।

गौरतलब है कि टिहरी जिले के घनसाली का रहने वाला युवक बलबीर दुबई में जिंदगी और मौत से झूल रहा है। पिछले पांच माह से पैरालाइज अटैक आने के बाद से ही बलबीर अस्पताल में भर्ती है। बलबीर की देखभाल कर रहे समाज सेवी रौशन ने बताया कि बलबीर के माता पिता का देहांत हो चुका है और उनके घर में सिर्फ दो बड़ा भाई हैं और उनकी भी आर्थिक हालात काफी खराब हैं, ऐसे में बलबीर को उसके इलाज और उसे भारत वापस लाने में सरकार की मदद की जरूरत है। समाज सेवी रोशन रतूड़ी ने वीडियो के जरिए उत्तराखंड सरकार से बलबीर की मदद का अनुरोध किया था, जिस पर मुख्यमंत्री रावत ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर इस मामले का संज्ञान लेने को कहा है।