अवैध बूचड़खाने को लेकर मचा बवाल, इंस्पेक्टर की मौत

बुलंदशहर (उत्तराखंड पोस्ट) बुलंदशहर के स्याना गांव में अवैध स्लॉटर हाउस के मामले में हुए बवाल को लेकर पुलिस की प्रदर्शनकारियों से झड़प हो गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक झड़प के दौरान प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो लोग जख्मी हो गए। कहा जा रहा है कि दूसरे
 

बुलंदशहर (उत्तराखंड पोस्ट) बुलंदशहर के स्याना गांव में अवैध स्लॉटर हाउस के मामले में हुए बवाल को लेकर पुलिस की प्रदर्शनकारियों से झड़प हो गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक झड़प के दौरान प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो लोग जख्मी हो गए।

कहा जा रहा है कि दूसरे पक्ष की तरफ से की गई फायरिंग में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई। मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी जा रही है। आसपास के जिलों की फोर्स बुलंदशहर की ओर रवाना हो गई है।

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के स्याना गांव में कुछ लोग अवैध स्लॉटर हाउस का विरोध कर रहे थे। गुस्साए लोगों को समझाने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन लोग और भड़क गए। इस दौरान लोग हिंसा पर उतारू हो गए  बचाव में पुलिस ने हवाई फायरिंग की, जिससे लोग बेकाबू हो गए।

भीड़ में से ही किसी ने पुलिस पर गोली चला दी। गोली सीधे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लगी।अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर एटा जिले के रहने वाले थे। भड़के लोगों ने कई वाहनों में आग लगा दी।

बताया जा रहा कि गांव में एक हजार से ज्यादा लोक इकट्ठे हो गए। गौरतलब है कि पास में ही दूसरे समुदाय का एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें भारी तादाद में लोग मौजूद हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/