यहां लोगों के बैंक खाते में जमा हो रहे हैं पैसे, निकालने के लिए लगी लाइऩ

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के पूर्ब बर्धमान जिले में गरीब लोगों के खातों में पैसे जमा हो रहे हैं। इससे एक तरफ तो ग्राहक खुश हो रहे हैं तो वहीं, बैंक प्रबंधन परेशान हो रहे है कि रहस्यमय तरीके से ये पैसे कहां से आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पश्च‍िम बंगाल के पूर्ब बर्धमान जिले में गरीब लोगों के खातों में पैसे जमा हो रहे हैं। इससे एक तरफ तो ग्राहक खुश हो रहे हैं तो वहीं, बैंक प्रबंधन परेशान हो रहे है कि रहस्यमय तरीके से ये पैसे कहां से आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के पूर्ब बर्धमान जिला स्थित कटवा अनुमंडल में एक के बाद एक इलाके के डेढ़ सौ से ज्यादा बैंक ग्राहकों के खाते में 2 हजार से 24 हजार तक की धनराशि जमा हो गई है।  बैंक अधिकारियों के मुताबिक सभी एक्सिस बैंक से एनईएफटी के माध्यम से इन बैंकों में जमा हुए हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कटवा शाखा प्रबंधक धर्मदास मंडल ने बताया कि जो भी पैसे जमा हुए हैं वे सभी  1 जनवरी 2019 को जमा हुए हैं।किसी के खाते में 2 हजार तो किसी के खाते में 24 हजार रुपये जमा हुए हैं।बीते 2 दिनों में बैंक खातों में पैसों की हो रही आमद की यह खबर जंगल आग की तरह फैल रही है।

 कटवा में आसपास के इलाकों के हजारों बैंक खाताधारक पासबुक के साथ इस उम्मीद में बैंकों के सामने लंबी कतारों में शामिल हो रहे हैं कि उनके खाते में भी पैसे जमा हुए होंगे। लोग  अपने-अपने खातों में जमा हुए पैसों की निकासी करने के लिए भी भीड़ जमा हो रही है।वहीं, स्थानीय विधायक शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह पैसे किसी स्कीम के तहत बैंकों में आ रहे हैं अथवा कोई और बात है इसे लेकर पड़ताल की जा रही है।

 Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/