महिला ने पहले दो बच्चों को पिलाया जहर, फिर की खुदकुशी

हैदराबाद(उत्तराखंड पोस्ट) हैदराबाद के चिल्कालगुड़ा में मंगलवार को महिला ने पहले अपने बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय अंजली एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी।अंजली के बेटे 8 वर्षीय अमृत और 10 वर्षीय अनिरुद्ध है ।अंजली का पति शराबी है। वह अपनी पत्नी अंजली से पैसा लेने
 

हैदराबाद(उत्तराखंड पोस्ट) हैदराबाद के चिल्कालगुड़ा में मंगलवार को महिला ने पहले अपने बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय अंजली एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी।अंजली के बेटे 8 वर्षीय अमृत और 10 वर्षीय अनिरुद्ध  है ।अंजली का पति शराबी है। वह अपनी पत्नी अंजली से पैसा लेने के लिए उसे प्रताड़ित भी करता रहता था।पति की प्रताड़ना से तंग आकर उसने पहले अपने बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुदकुशी कर ली।

अनिरुद्ध ने जहरीला पदार्थ पीने के बाद उलटी शुरू कर दी और बाहर आया। इसके बाद मदद के लिए पड़ोसी उनके घर पहुंचे और फिर तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अंजली को मृत घोषित कर दिया गया। अनिरुद्ध की हालत ठीक है और अमृत की हालत गम्भीर है। अंजली के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost