J&K | LOC पर देखे गए दो पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, भारतीय वायुसेना अलर्ट

जम्मू कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट) पुंछ में LOC पर एक बार फिर पाक को दो लड़ाकू विमान देखे जाने की खबर मिली है जिसके बाद से भारतीय वायूसेना अलर्ट हो गई है। जानकारी के मुताबिक बीती रात पाक के दोनों लड़ाकू विमान LoC के बेहद करीब देखे गए। हालांकि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी विमानों की घुसपैठ
 

जम्मू कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट) पुंछ में LOC पर एक बार फिर पाक को दो लड़ाकू विमान देखे जाने की खबर मिली है जिसके बाद से भारतीय वायूसेना अलर्ट हो गई है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात पाक के दोनों लड़ाकू विमान LoC के बेहद करीब देखे गए। हालांकि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी विमानों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। बताया गया कि लड़ाकू विमान बहुत तेज गति से उड़ रहे थे और यहां तक ​​कि क्षेत्र में साउंड बैरियर को भी तोड़ दिए जिससे दहशत फैल गई.

बता दें कि 26 फरवरी को बालाकोट में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. वह लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को श्रीगंगानगर जिले से लगने वाले बॉर्डर पर भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था। श्रीगंगानगर में हिंदूमल कोट बॉर्डर के पास से पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसने का कोशिश कर रहा था। जिसे सेना ने जमीन से फायरिंग के जरिए मार गिराया।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/