SBI का डेबिट कार्ड करते हैं इस्तेमाल तो पढ़ें ये ख़बर, बंद होगी ये सुविधा

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहक है और SBI का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते है तो आपके लिए जरूरी खबर है। ऐसे ग्राहक जिनके पास SBI के ई-कॉमर्स फंक्शन वाले डेबिट कार्ड हैं लेकिन वह इसका यूज वेबासइट के जरिये ट्रांजेक्शन के लिए नहीं करते हैं, बैंक उनके
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहक है और SBI का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते है तो आपके लिए जरूरी खबर है।

ऐसे ग्राहक जिनके पास SBI के ई-कॉमर्स फंक्शन वाले डेबिट कार्ड हैं लेकिन वह इसका यूज वेबासइट के जरिये ट्रांजेक्शन के लिए नहीं करते हैं, बैंक उनके कार्ड में इस सुविधा को बंद कर रहा है।

SBI की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक,फिलहाल ये कार्ड होल्डर इससे एटीएम और पीओएस ट्रांजेक्शन आगे करते रहेंगे। बैंक इस बारे में ऐसे कस्टमर्स को एसएमएस के जरिये सूचना भी दे रहा है।  SBI के ऐसे डेबिट कार्ड में ई-कॉमर्स फंक्शन को एक्टिवेट भी करा सकते हैं। इसके लिए रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से एक एसएमएस करना होता है

साथ ही बैंक के नेट बैंकिंग वेबसाइट के जरिये Onlinesbi.com/e-services/ Atm Card Services/ Atm Card Limit/channel/usage Change के जरिये भी एक्टिवेट कर सकते हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost