बौखलाया पाकिस्तान कर रहा है भारी गोलाबारी, भारत की जवाबी कार्रवाई में मारे गए कई पाक सैनिक

जम्मू (उत्तराखंड पोस्ट) पीओके में घुसकर आतंकियों के प्रशिक्षण शिविर को ध्वस्त करने की भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान ने मंगलवार को एलओसी पर 12 से 15 स्थानों पर भारी गोलाबारी की, इसमें 6 भारतीय जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

जम्मू (उत्तराखंड पोस्ट) पीओके में घुसकर आतंकियों के प्रशिक्षण शिविर को ध्वस्त करने की भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है।

पाकिस्तान ने मंगलवार को एलओसी पर 12 से 15 स्थानों पर भारी गोलाबारी की, इसमें 6 भारतीय जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं भारत ने पाकिस्तान की इश कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत की जोरदार जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की पांच पोस्ट तबाह हो गई। कई पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है।

पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल सेना के जवानों के नाम – सिपाही ज्योतिष यादव, सिपाही राहुल कुमार यादव, लांस नायक तराईदीप देयुरी, सिपाही अजरुद्दीन, सिपाही अजय सिंह और सिपाही अशोक चौधरी। घायल सभी जवान सेना की 52 मीडियम रेजीमेंट के जवान हैं। सभी को एयरलिफ्ट कर अखनूर स्थित सेना अस्पताल लाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/