IND vs AUS | हैदराबाद वनडे से पहले टीम इंडिया को झटका, चोटिल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

हैदराबाद (उत्तराखंड पोस्ट) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहले मुकाबले से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र सिंह धोनी को हैदराबाद में शनिवार को भारतीय टीम के नेट सत्र के दौरान चोट लग गई। पूर्व भारतीय कप्तान ने नेट में काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। टीम के सभी खिलाड़ी आधिकारिक
 

हैदराबाद (उत्तराखंड पोस्ट) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहले मुकाबले से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र सिंह धोनी को हैदराबाद में शनिवार को भारतीय टीम के नेट सत्र के दौरान चोट लग गई।

पूर्व भारतीय कप्तान ने नेट में काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। टीम के सभी खिलाड़ी आधिकारिक सत्र के बाद थ्रोडाउन ले रहे थे। राघवेंद्र की ऐसी ही एक गेंद धोनी की बांह के अगले हिस्से से लग गई। इस अनुभवी खिलाड़ी को कुछ दर्द हुआ और एहतियात के तौर पर उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की।

यह चोट गंभीर है या नहीं, या पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। अंतिम फैसला शाम तक लिये जाने की उम्मीद है।अगर धोनी उपलब्ध नहीं हो पाते हैं, तो ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालनी होगी।