नए साल में शिरडी जाने के लिए IRCTC लाया है शानदार पैकेज, जानिए किराया

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)अगर आप नए साल में शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। भारतीय रेलवे ने नए साल में शिरडी जाने के लिए एक शानदार टूर पैकेज की घोषणा की है। जिसका नाम शिरडी स्पेशल है । रेलवे की इस शिरडी स्पेशल ट्रेन से आपको
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)अगर आप नए साल में शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। भारतीय रेलवे ने नए साल में शिरडी जाने के लिए एक शानदार टूर पैकेज की घोषणा की है। जिसका नाम शिरडी स्पेशल है ।

रेलवे की इस शिरडी स्पेशल ट्रेन से आपको शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करवाने के अलावा आपको पंढरपुर और मंत्रालयम में मंदिरों के दर्शन भी कराए जाएंगे। इस टूर पैकेज में बुक करने के लिए एक व्यक्ति को मात्र 5,670 रुपये देने होंगे।

ये ट्रेन 07.01.2020 को मदुरै से रात 01.30 बजे रवाना होगी।इस ट्रेन में मदुरै, डिंडीगुल, त्रिची, वृधाचलम, विल्लुपुरम, चेन्नई एग्मोर से बोडिंग की जा सकेगी ।इस ट्रेन में आपको स्लीपर क्लास में यात्रा करायी जाएगी। रास्ते में रात में रुकने की व्यवस्था धर्मशाला और हॉल में की जाए। रास्ते में साइट सीन के लिए नॉन एसी गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost