जम्मू-कश्मीर | कुपवाड़ा में मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, 5 घुसपैठिए भी ढेर

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए हैं। अधिकारियों ने रविवार की रात यह जानकारी दी। श्रीनगर में एक रक्षा
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए हैं। अधिकारियों ने रविवार की रात यह जानकारी दी।

श्रीनगर में एक रक्षा प्रवक्ता ने पहले कहा था कि सेना के तीन जवान केरन क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए हैं। यह क्षेत्र कुपवाड़ा जिले में आता है।  हालांकि, बाद में अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में पांच सैनिक शहीद हो गये ।

तीन और चार अप्रैल की दरम्यानी रात से चल रहे इस ऑपरेशन में पांच आतंकवादी भी मारे गए।अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में सेना का एक जवान मौके पर शहीद हुआ था। चार जवान घायल हुए थे, जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो अन्य जवानों की मौत देर रात को हुई। शहीद जवानों में से दो-दो उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश से और एक जवान राजस्थान से है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost