नौकरी | 10वीं पास के लिए इस सरकारी बैंक में नौकरी का मौका, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है।इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) ने सिक्योरिटी गार्ड के 24 खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है।आवेदन की अंतिम तारीख 10 अप्रैल है। इन पदों के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विद्यालय/संस्थान से 10वीं पास होना जरूरी है ।आवेदकों
 

 नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है।इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) ने सिक्योरिटी गार्ड के 24 खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है।आवेदन की अंतिम तारीख 10 अप्रैल है।

इन पदों के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विद्यालय/संस्थान से 10वीं पास होना जरूरी है ।आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष पदों के अनुसार निर्धारित की गई है।भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट का होना अनिवार्य है।

इसके लिए 18 वर्ष से लेकर 28 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार के आवेदन शुल्क को नहीं रखा गया हैयोग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, iob.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही करना होगा।किसी भी अन्य मोड से किये गये आवेदन को बैंक द्वारा अस्वीकर कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों का सलेक्शन ऑनलाइन ऑब्जेक्टिव टाइप टेस्ट और शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण के माध्यम से किया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost