तो PM मोदी पर आपराधिक मुकदमा दर्ज कराएंगे किशोर !

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुकदमा दर्ज कराने की तरकीब ढूंढ़ रहे हैं कि आखिर कैसे पीएम पर मुकदमा दर्ज हो सकता है। इसके लिए वह विधिक राय भी ले रहे हैं। दरअसल किशोर का आरोप है कि पीएम ने धोखे से देश की सत्ता पर कब्जा किया है।
 

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुकदमा दर्ज कराने की तरकीब ढूंढ़ रहे हैं कि आखिर कैसे पीएम पर मुकदमा दर्ज हो सकता है। इसके लिए वह विधिक राय भी ले रहे हैं।

दरअसल किशोर का आरोप है कि पीएम ने धोखे से देश की सत्ता पर कब्जा किया है। चुनाव के समय जनता से जो वादा किया था, उसे न तो अभी तक पूरा किया और न ही उनका जिक्र हो रहा है।

किशोर ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता को विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर उनके खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करने का वादा किया गया था। सरकार बनने के ढाई साल बाद भी अब तक कोई वादा पूरा नहीं किया गया, जिससे साफ हो जाता है कि उन्होंने केवल वोट लेने के लिए जनता को गुमराह किया था और उनका वोट हासिल किया।

किशोर ने कहा कि अब वो इस पूरे मामले में विधिक राय ले रहे हैं और अगर संभव होगा तो प्रधानमंत्री पर धोखे से सत्ता हथियाने के लिए उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।