FD कराने पर फ्री में इलाज की सुविधा देगा यह बड़ा बैंक, जानिए ये खास ऑफर

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) ICICI बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक नई योजना लाया है जिसके मुताबिक बैंक ने नई तरह की FD लॉन्च की है, जो आपको हेल्थ कवर भी देगी। ICICI की इस योजना का नाम है ‘FD हेल्थ’। इस योजना के मुताबिक FD कराने पर पहले साल मुफ्त इंश्योरेंस कवर मिलेगा, जिसे
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) ICICI बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक नई योजना लाया है जिसके मुताबिक बैंक ने नई तरह की FD लॉन्‍च की है, जो आपको हेल्‍थ कवर भी देगी।

ICICI की इस योजना का नाम है ‘FD हेल्‍थ’। इस योजना के मुताबिक FD कराने पर पहले साल मुफ्त इंश्‍योरेंस कवर मिलेगा, जिसे बाद में रिन्‍यू कराया जा सकेगा। बैंक के मुताबिक 10 साल के लिए 2 से 3 लाख रुपये की FD पर ICICI लोम्‍बार्ड से 1 लाख रुपये का क्रिटिकल इल्‍नेस कवर भी मिलेगा। 18 से 50 साल की उम्र के लोग इस FD के लिए एलिजिबल हैं।

इन बीमारियों पर मिलेगा कवरेज – इस FD हेल्‍थ में कैंसर, फेफड़े, किडनी, लिवर, ब्रेन ट्यूमर, अल्‍जाइमर, पार्किन्‍सन समेत 33 क्रिटिकल इल्‍नेस शामिल हैं, जिनके इलाज पर 1 लाख रुपए तक का कवरेज मिलेगा।

बैंक के मुताबिक FD हेल्‍थ पहला ऐसा प्रोडक्‍ट है, जो आपके निवेश को सुरक्षित बनाने के साथ-साथ आपकी सेहत का भी खयाल करता है। FD आज भी लोगों के लिए सबसे भरोसेमंद निवेश प्रोडक्‍ट है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost