शपथ ग्रहण में केजरीवाल के लाल स्वेटर ने खींचा सबका ध्यान, जानिए कितनी है कीमत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अरविंद केजरीवाल अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं और मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने तक केजरीवाल बेहद सादगीभरे लिबास में ही नजर आए हैं। शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल प्लेन रेड स्वेटर
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

अरविंद केजरीवाल अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं और मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने तक केजरीवाल बेहद सादगीभरे लिबास में ही नजर आए हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल प्लेन रेड स्वेटर और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए। केजरीवाल के इस लाल स्वेटर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने केजरीवाल के इस सादगीभरे पहनावे की अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

आइए आपको बताते हैं कि आखिर केजरीवाल के इस रेड वी-नेक स्वेटर की कीमत क्या है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जो स्वेटर पहना है वो मॉन्टे कार्लो कंपनी का है। मॉन्टे कार्लो का ये रेड स्वेटर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर इसकी मौजूदा कीमत करीब 1600 रुपये बताई जा रही है।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि पांच सालों में हमारी कोशिश रही है कि कैसे दिल्ली के एक-एक परिवार में खुशी ला सकूं। हमने कोशिश की है कि कैसे हम दिल्ली का विकास करें। सबलोग अपने अपने घरों में फोन कर बोल देना। हमारा बेटा फिर से मुख्यमंत्री बन गया, अब चिंता की बात नहीं है।

Youtube  http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost