सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को शादी में पहुंचकर गोली मारकर खुद को भी उड़ाया, दोनों की मौत

रायबरेली (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के रायबरेली से एक सनसनी मचा देने वाली वारदात सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक शादी समारोह में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक सिरफिर आशिक ने दुल्हन को उसकी शादी के स्टेज पर चढ़कर गोली मार दी इससे पहले की लोग प्रेमी को पकड़ते उसने खुद को गोली
 

रायबरेली (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के रायबरेली से एक सनसनी मचा देने वाली वारदात सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक शादी समारोह में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक सिरफिर आशिक ने दुल्हन को उसकी शादी के स्टेज पर चढ़कर गोली मार दी इससे पहले की लोग प्रेमी को पकड़ते उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मौके पर प्रेमी और प्रेमिका को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रायबरेली के बछरांवा कोतवाली क्षेत्र में रात में एक बजे वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे कि तभी गांव का रहने वाला दुल्हन का प्रेमी स्टेज पर आ चढ़ा और उसने लाइसेंसी बंदूक बाहर निकाली और दुल्हन को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अभी यह जांच की जा रही है कि प्रेमी के पास बन्दूक कैसे आई। साथ भी परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि दोनों में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। किसी और से शादी पर आशिक बौखला गया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/