ममता बनर्जी ने की इस्‍तीफे की पेशकश, कहा- मैं नहीं रहना चाहती मुख्यमंत्री

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की है।जिससे हड़कंप मच गया है। ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केंद्रीय बलों ने बंगाल में हमारे खिलाफ काम किया। आपातकाल जैसे हालात बन गए थे और वोटों को बांटा गया। हमने चुनाव आयोग से
 

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री और तृणमूल पार्टी अध्‍यक्ष ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की है।जिससे हड़कंप मच गया है।

ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केंद्रीय बलों ने बंगाल में हमारे खिलाफ काम किया। आपातकाल जैसे हालात बन गए थे और वोटों को बांटा गया। हमने चुनाव आयोग से शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं अब मुख्‍यमंत्री पद पर नहीं बने रहना चाहूती हूं।

बता दें कि बंगाल के लोकसभा चुनाव के परिणाम में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को कई सीटों का नुकसान उठाना पड़ा है। भाजपा को यहां 2014 के लोकसभा चुनाव में मात्र दो सीटें मिली थीं, वहीं इस बार के 2019 के चुनाव में 18 सीटें मिली हैं। कुल मिला कर भाजपा को बंगाल में 16 सीटों का फायदा हुआ है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost