दिल दहला देने वाली खबर, पिता ने नाबालिग बेटी को जिंदा जलाया, इस बात से था नाराज

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा से एख सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के चरित्र पर शक के चलते उसे मारपीट के बाद जला कर मार डाला। जानकारी के मुताबिकत मामला पलवल का है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया
 

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा से एख सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के चरित्र पर शक के चलते उसे मारपीट के बाद जला कर मार डाला।

जानकारी के मुताबिकत मामला पलवल का है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। दिल दहला देने वाली इस घटना को आरोपी पिता ने उस समय अंजाम दिया जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या और हत्या का सबूत मिटाने का केस दर्ज कर लिया है। बताया गया कि आरोपी पिता ने बेटी के चरित्र पर शक होने की वजह से उसे पहले बेहरमी से पीटा। इसके बाद उसे कंबल में लपेटकर डीजल डालकर जिंदा जला दिया। पिता ने लड़की के सिर को प्लास्टिक की बाल्टी से ढक कर आग लगी दी। इतना ही नहीं कंबल में लिपटी युवती की चीख बाहर नहीं निकले, इसके लिए आरोपी ने मुंह पर प्लास्टिक डालकर आग लगाई। रिपोर्ट के मुताबिक धुएं और आग की लपटों की जानकारी पड़ोसियों को नहीं चले, इसके लिए आरोपी आग की लपटों पर बीच-बीच में पानी डालता रहा। ये शख्स बेटी पर तब तक तेल डालता रहा बेटी जब तक पूरी तरह से जलकर कंकाल नहीं हो गई।

DEMO PIC

बताया गया कि मृतका ल़ड़की 12वीं क्लास की छात्रा थी। वारदात के बाद घर से फरार हो रहे आरोपी पिता को पड़ोसी देवी सिंह ने देख लिया था। शक होने और जलने की बदबु आने के बाद पड़ोसी ने घर जा कर देखा तो वह लड़की जली हुई थी और घर में कोई भी मौजूद नही था। पड़ोसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर जाकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और पड़ोसी के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान आऱोपी ने गुनाह कबूल किया और कहा कि वह बेटी के प्रेम संबंधों से बेहद खफा था और उसने बेटी को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की सोनम के पिता गंगाराम को शक था कि उसकी बेटी का किसी से सम्बंध है। उसने कहा कि जब उसने बेटी का मोबाइल चेक किया तो पता चला कि पिछले तीन महीने से गांव के ही एक युवक से उसकी दोस्ती है। मोबाइल पर मैसेज, चैटिंग और फेसबुक चेक करने के बाद इस शख्स ने बेटी के स्कूल जाने पर रोक लगा दी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost