खौफनाक | करोड़पति बनने के लिए पति ने दे दी गर्भवती पत्नी की बलि

पुडुचेरी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पुडुचेरी में एक पति ने तांत्रिक के कहने पर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल एक तांत्रिक ने पति से कहा था कि अगर वह अपनी पत्नी की बलि दे देगा, तो करोड़पति बन जाएगा। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने पति समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया
 

पुडुचेरी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पुडुचेरी में एक पति ने तांत्रिक के कहने पर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल एक तांत्रिक ने पति से कहा था कि अगर वह अपनी पत्नी की बलि दे देगा, तो करोड़पति बन जाएगा। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने पति समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 18 सितंबर को आरोपी पति ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उनकी पत्नी गायब हो गई है। आगे की जांच के बाद पुलिस ने पाया कि तांत्रिक के साथ उस आदमी ने महिला की हत्या कर दी थी। तांत्रिक ने उससे वादा किया था कि यदि वह अपनी पत्नी को त्याग देगा, जो पहले से ही दो बच्चों की मां थी और तीसरी बार गर्भवती थी, तो वह जल्द ही करोड़पति बन जाएगा।

तांत्रिक ने शनिवार की रात को कुछ प्रार्थनाएं की और महिला की गर्दन काट दी। पुलिस अधिकारियों ने उस हथियार को जब्त कर लिया है जिसका इस्तेमाल महिला को मारने के लिए किया गया। इसके अलावा मृतक द्वारा पहने 40 ग्राम सोने के आभूषण को भी बरामद किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, तांत्रिक के साथ दो सहयोगियों को भी पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तार किया।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)