जीप नहीं हुई स्टार्ट तो शख्स ने गुस्से में आकर बीच सड़क पर लगा दी आग, वायरल हुआ वीडियो

राजकोट (उत्तराखंड पोस्ट) गुस्से में इंसान वह भी कर देता है जिसकी किसी को उम्मीद नही होती। कभी-कभी लोगों को बाद में पछताना भी पड़ता है। लेकिन राजस्थान के राजकोट में एक शख्स को जब गुस्सा आया तो उसने ऐसा कुछ कर दिया कि वहा मौजूद हर कोई सन्न रह गया। दरअसल, बीच सड़क पर
 

राजकोट (उत्तराखंड पोस्ट) गुस्से में इंसान वह भी कर देता है जिसकी किसी को उम्मीद नही होती। कभी-कभी लोगों को बाद में पछताना भी पड़ता है। लेकिन राजस्थान के राजकोट में एक शख्स को जब गुस्सा आया तो उसने ऐसा कुछ  कर दिया कि वहा मौजूद हर कोई सन्न रह गया।

दरअसल, बीच सड़क पर जब जीप स्टार्ट नही हुई तो एक शख्स ने गुस्से में आकर खुद ही बीच सड़क पर उसे आग के हवाले कर दिया।देखते ही देखते जीप धुंआ धुंआ हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इंद्रजीत नाम का ये शख्स बीच रोड पर अपनी जीप पर तेल छिड़कर माचिस से आगे देता है। इसके बाद पूरी जीप आग की दहकती शोला बन जाती है। गौर करने वाली एक और ये बात है कि वीडियो के साथ एक पंजाबी गाना भी बज रहा है। बताया जा रहा है वीडियो को TIKTOK के लिए बनाया गया था।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो की गंभीरता को समझते हुए इंद्रजीत और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost