सिर पर बंदूक रखकर शादी के लिए कहा, इंकार करने पर खिलाड़ी को मार दी गोली

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को एक 25 साल की राज्य स्तरीय ताइक्वांडो खिलाड़ी को एक युवक ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि खिलाड़ी ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। जानकारी के अनुसार पीड़िता सरिता ढांढी ने राज्य-स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया था और गुड़गांव से फिजिकल एजुकेशन में बैचलर डिग्री हासिल
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को एक 25 साल की राज्य स्तरीय ताइक्वांडो खिलाड़ी को एक युवक ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि खिलाड़ी ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

जानकारी के अनुसार पीड़िता सरिता ढांढी ने राज्य-स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया था और गुड़गांव से फिजिकल एजुकेशन में बैचलर डिग्री हासिल कर रही थी। पुलिस ने अनुसार ढांढी ने आरोपी पूर्व पहलवान सोमबीर सिंह (27) से रोहतक में छह साल पहले मुलाकात की थी, जब वह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण ले रही थी।

मंगलवार को सिंह देशी पिस्तौल के साथ सुबह 4 बजे सरिता के घर पहुंचा। वह उसके बेडरूम में घुस गया और सिर पर बंदूक रख कर शादी करने के लिए कहा। उसकी मां ने रोकने की कोशिश की लेकिन उसने उसे भी धमकी दी और उसे कहा कि वह सरिता को उससे शादी करने के लिए मना ले। जब सरिता ने इनकार कर दिया, तो उसने उसे सीने में गोली मार दी और घर की दीवार कूदकर भाग गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost