शहीद के भाई ने PM से कहा- एक के बदले सौ चाहिए, नहीं दे सकते तो बता दें, हम खुद लेंगे

पुंछ (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की शहादत के बाद उनके परिवार समेत समूचे देश में आक्रोश का माहौल है। आतंकियों द्वारा औरंगजेब की हत्या के बाद उनके भाई से सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। शनिवार को औरंगजेब को पूरे सैन्य सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक
 

पुंछ (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की शहादत के बाद उनके परिवार समेत समूचे देश में आक्रोश का माहौल है।

आतंकियों द्वारा औरंगजेब की हत्या के बाद उनके भाई से सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। शनिवार को औरंगजेब को पूरे सैन्य सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के बाद उनके भाई ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा कि एक शहादत के बदले 100 आतंकियों की मौत चाहिए।

औरंगजेब के भाई ने कहा कि हम मोदी जी से यही बोलना चाहते हैं कि जो हुआ वह बहुत बुरा हुआ है। हमारे भाई टाइगर औरंगजेब के बदले हमें सौ चाहिए। अगर सरकार नहीं दे सकती तो बता दे, हम खुद जानते हैं कि इन्हें कैसे लेना है, लेकिन सबसे पहले अगर हम सरकार के पास हैं तो सरकार से फैसला लेना चाहते हैं।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)