मेडिकल छात्र ने गर्लफ्रेंड से कहा- तुम्हारे कारण फेल हुआ, तुम्हीं भरो मेरी फीस

औरंगाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र से एक अजीबोगरीब खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां. पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को इसलिए गिरप्तार किया है, क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड से कॉलेज फीस के पैसे मांग रहा था। पुलिस ने 21 साल के इस लड़के के खिलाफ फिरौती और ठगी का मामला दर्ज किया गया
 

औरंगाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र से एक अजीबोगरीब खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां. पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को इसलिए गिरप्तार किया है, क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड से कॉलेज फीस के पैसे मांग रहा था। पुलिस ने 21 साल के इस लड़के के खिलाफ फिरौती और ठगी का मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्र बीड़ जिले का रहने वाला है। औरंगाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में उसने पिछले साल बीएचएमएस कोर्स में दाखिला लिया था। इसी दौरान क्लास में पढ़ने वाली एक मेडिकल छात्रा से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। आरोपी छात्र पढ़ने में तो तेज था लेकिन उसने पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित नहीं किया और पहले साल की परीक्षा में फेल हो गया। इसके बाद चार साल के बीएचएमएस कोर्स के दूसरे साल में उसे ऐडमिशन नहीं मिला।

फेल होने के बाद ये छात्र बेहद नाराज़ हो गया. खराब रिजल्ट के लिए उसने अपने गर्लफ्रेंड को ज़िम्मेदार ठहरा दिया. हर्जाने के तौर पर वो गर्लफ्रेंड से पहले साल का फीस मांगने लगा। मेडिकल छात्र की डिमांड से डरी छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया और दूरी बना ली।

इसके बावजूद आरोपी छात्र नहीं माना। बार-बार फोन पर मेसेज भेजने के अलावा कई बार उसने कॉल करते हुए परेशान करने की कोशिश की। जब छात्रा ने उसकी बात को अनदेखा किया तो आरोपी छात्र ने सोशल मीडिया का दुरुपयोग शुरू किया। छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता और उसके परिवार के बारे में उल्टे-सीधे पोस्ट डालने शुरू कर दिए। यही नहीं उसने सोशल मीडिया पर छात्रा की तस्वीरें अपलोड करने के साथ ही शर्मसार करने की धमकी दी। बाद में छात्रा ने परेशान होकर पुलिस को इसकी शिकायत कर दी.पुलिस ने इस छात्र को धर दबोचा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost