मोदी सरकार के मंत्री बोले- सबके खाते में धीरे-धीरे आएंगे 15-15 लाख रुपए

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) केंद्रीय मंत्री रामदास अठालवे ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा जोर शोर से हो रही है। अठावले ने कहा है कि मोदी सरकार तो 15 लाख देना चाहती है लेकिन आरबीआई पैसा नहीं दे रहा है। अठावले ने कहा कि एक दम 15 लाख नहीं होंगे लेकिन
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) केंद्रीय मंत्री रामदास अठालवे ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा जोर शोर से हो रही है। अठावले ने कहा है कि मोदी सरकार तो 15 लाख देना चाहती है लेकिन आरबीआई पैसा नहीं दे रहा है।

अठावले ने कहा कि एक दम 15 लाख नहीं होंगे लेकिन धीरे धीरे मिलेंगे। इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है। हम आरबीआई से मांग रहे हैं लेकिन वो दे नहीं रहे। इसमें तकनीकी समस्याएं हैं, यह एक साथ नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा।

अठावले ने प्रधानमंत्री मोदी की भी जमकर तारीफ की और विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”नरेंद्र मोदी बहुत एक्टिव प्रधानमंत्री हैं। राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दी है। इससे जुड़े सभी दस्तावेज जमा कर दिए गए हैं। विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, तीन चार महीने में सबकी हवा निकल जाएगी। नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/