सनसनीखेज | नाबालिग ने परिवार के 7 सदस्यों को दिया जहर, खुद बॉयफ्रेंड के साथ भागी

मुरादाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने अपने परिवार के 7 सदस्यों को जहर देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक जिले के मैनाठेर पुलिस थानांतर्गत एक गांव में
 

मुरादाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने  सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने अपने परिवार  के 7 सदस्यों को जहर देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक जिले के मैनाठेर पुलिस थानांतर्गत एक गांव में नाबालिग ने मंगलवार की रात को घर में बने खाने में जहर मिला दिया। खाना खाने के बाद नाबालिग की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा बेहोश हो गए। उनके बेहोश होने के बाद नाबालिग ने अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया और उसके साथ भाग गई।पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि युवक पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप है। युवक हाल में ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। दोनों के अफेयर को लेकर नाबालिग के घरवालों को आपत्ति थी जिसके बाद उन्होंने युवक को रेप के केस में फंसाया था। लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद दोनों प्लानिंग बनाकर भाग निकले। 

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost