सनसनीखेज | रो रहे ढाई साल के मासूम का मां ने गुस्से में दबा दिया गला, मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। लगातार रो रहे ढाई साल के बच्चे को उसकी ही मां ने गुस्से में गला दबाकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक यह घटना मध्य प्रदेश में मंदसौर के शामगढ़ इलाके की है। यहां संजय सेन अपनी पत्नी सोनू और ढाई साल के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। लगातार रो रहे ढाई साल के बच्चे को उसकी ही मां ने गुस्से में गला दबाकर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मध्य प्रदेश में मंदसौर के शामगढ़ इलाके की है। यहां संजय सेन अपनी पत्नी सोनू और ढाई साल के बेटे के साथ मेलखेड़ा गांव में रह रहे थे। शनिवार सुबह सोनू के सोकर उठने के कुछ ही देर बाद उसका ढाई साल का बेटा गौरव भी उठ गया। वह जोर-जोर से रोने लगा। सोनू ने उसे शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन वह चुप नहीं हुआ।

बताया गया कि गुस्से में आकर उसने पास रखे मफलर से गौरव का गला दबा दिया। बेटे के बेसुध होने पर उसे एहसास हुआ और उसने घरवालों को जाकर बताया कि गौरव नहीं उठ रहा है। घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।

संजय को सोनू पर कुछ शक हुआ तो उसने बेटे की संदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को दी। बेटे गौरव का पोस्टमॉर्टम कराया गया जिसके बाद पता चला कि उसकी मौत गला दबाने के कारण हुई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/