बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर रही थी मां, बाप बना रहा था वीडियो, दोनों गिरफ़्तार

कठुआ (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक वेरहमी मां का ऐसा चेहरा सामने आया है।जिसे देखकर हर कोई कांप उठेगा।दरअसल कठुआ में एक वेरहमी मां बच्ची की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छोटी बच्ची को बेरहमी से पीटा जा रहा है।कहा जा रहा
 

कठुआ (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक वेरहमी मां का ऐसा चेहरा सामने आया है।जिसे देखकर हर कोई कांप उठेगा।दरअसल कठुआ में एक वेरहमी मां बच्ची की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक छोटी बच्ची को बेरहमी से पीटा जा रहा है।कहा जा रहा है कि बच्ची कि पिटाई उसकी मां ही कर रही थी बच्ची रोते हुए रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन फिर भी उसकी मां नहीं मानी।

वीडियो में बच्ची की मां उसे ज़ोर-ज़ोर से घसीटती हुई उसकी पीठ पर घूंसे बरसाती दिख रही है। इस दौरान बच्ची रोते हुएर रहम की गुहार लगा रही है, लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा और उसने बच्ची को बालों से घसीटते हुए उसे ज़मीन पर बेरहमी से गिरा दिया और पीटने लगी।

इस दौरान कई बार बच्ची ने रोते हुए अपने पिता से उसे बचाने की गुहार भी लगाई जो बाहर से खड़े होकर इस पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा।इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज किया और बच्ची के माता-पिता को गिरफ़्तार कर लिया।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost