धोनी के संन्यास को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए रिटायरमेंट को लेकर उनके दोस्त ने क्या कहा

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के मित्र और व्यवसायी साझेदार अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है, भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों। अरुण पांडे ने कहा, ‘उनकी अभी तुरंत
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के मित्र और व्यवसायी साझेदार अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है, भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों।

अरुण पांडे ने कहा, ‘उनकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। उन जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं।’ पांडे की यह प्रतिक्रिया रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले आई है।

धौनी की योजना को लेकर स्थिति तभी स्पष्ट हो पाएगी जब तीन अगस्त से शुरू होने वाले दौरे के लिए टीम चुन ली जाएगी। बीसीसीआइ के अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost