सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस का बड़ा बयान, सुलझेगी आत्महत्या की गुत्थी ?

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें घूम रही हैं। सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है और मुंबई की बांद्रा पुलिस इसकी
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें घूम रही हैं।

सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है और मुंबई की बांद्रा पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है।

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है।

उन्होंने आगे बताया कि कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है।

आपको बता दें कि अभी तक पुलिस ने सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है।

यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया है। संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म दिल बेचारा में काम किया था।

उन्होंने कुछ समय पहले फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत पर शोषण के इल्जाम भी लगाए थे। अब पुलिस ने पूछताछ के लिए संजना को पुलिस थाणे आने के लिए कहा है।

फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो ये सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/