सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था धंधा

मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) मुंबई में स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है । मामले में तीन लड़कियाें को भी गिरफ्तार किया है। इस रैकेट के मास्टरमाइंड रंजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बड़ी चालाकी से चर्चित अखबारों में घर पर स्पा सेवा
 

मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) मुंबई में स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है । मामले में तीन लड़कियाें को भी गिरफ्तार किया है। इस रैकेट के मास्टरमाइंड रंजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी बड़ी चालाकी से चर्चित अखबारों में घर पर स्पा सेवा का विज्ञापन देता था और फिर इसकी आड़ में जिस्म का धंधा करता था।जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि कुछ साल पहले तक वो मुंबई के चार स्पा सेंटर्स को जिस्म के धंधे के लिए इस्तेमाल करता था। आरोपी के इस खुलासे पर पुलिस ने दो स्पा सेंटर्स पर छापा मारा जबकि दो स्पा को बंद कर दिया।

इसके बाद उसने नया तरीका अपनाते हुए घरों और पांच सितारा होटलों में जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम देने लगा। पुलिस को जानकारी मिली की उसने अंधेरी के एक होटल में बुकिंग कराई है और वहां लड़कियां भेजी जा रही है। पुलिस ने जब इस सूचना पर होटल में छापा मारा तो एक कमरे से तीन लड़कियां बरामद हुईं।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost